Cashkaro Review | क्या है Shopping करो CashBack पाओ

Cashkaro App Review Hindi। Top CashBack Website । Online shopping करो Cashback पाओ। Shopping Tricks India । Paise कमाओ
Cashkaro Review | क्या है Shopping करो CashBack पाओ

Cashkaro India की Best CashBack Websites में से एक है जिस पर हम सभी Deals और Coupan लगाने के बाद भी Online Shopping करके कुछ Cashback मतलब की Paise वापिस ले सकते है इससे हमारी Shopping पर कुछ Extra बचत हो जाती है ।

वैसे भी आज के समय में Online कुछ खरीदना किसी Store पर जाकर खरीदने से ज्यादा सस्ता और आसान होता है साथ ही Online हमे कई तरह की Deals और Discount भी मिल जाते है तो इससे हमारे Paise भी बच जाते है शायद इसलिए ही ज्यादातर लोग आजकल Online ही समान खरीदना पसंद कर रहे है ।

पर ऐसी Deals कभी कभी ही आते है और हमे Shopping तो करनी होती ही है तो ऐसे में हम CashKaro का इस्तेमाल कर सकते है इस पर हमे सभी तरह की Online Shopping पर कुछ ना कुछ Cash Back मतलब की Paise वापिस मिल जाते है साथ ही यहां कई तरह के Latest Coupons भी मिल जाते है जिससे की ज्यादा Saving हो जाती है ।

ये Affiliate marketing के अनुसार काम करती है जिससे उनका और अपना दोनो का फायदा हो जाता है अब ये CashKaro क्या है और ये कैसे काम करती है हम इससे Cash Back कैसे ले सकते है इन सबके बारे में Detail में हम इस Post में बात करेंगे 

Cashkaro Review Best CashBack Website India

Cashkaro मेरी Favorite Sites में से एक है क्योंकि इसकी मदद से मेने Online Shopping पर बहुत से Paise बचाए है या फिर यूं कहूं की मेने Online Shopping से Paise कमाए है इसके जरिए Online सामान खरीदने पर मेने अब तक लगभग 5000 रूपये तो बचा लिए है और अब भी में इसका इस्तेमाल कर रहा हूं।

इसके लिए मुझे इतना सा करना होता है की जब भी Online कुछ खरीदना हो तो Cashkaro पर Login करना है और फिर वहां से Order कर देना है इससे मुझे लगभग हर Transaction पर कुछ ना कुछ Cash Back मिल ही जाता है वो भी बिना किसी ज्यादा मेहनत के और ये भी जरूरी नही की आप Online ही Payment करे बल्कि आप Cash On Delivery भी कर सकते है ।

अब चाहे आपको Mobile Recharge करना हो या Light का बिल जमा या फिर कोई Ticket बुक करना हो या और कोई घर का सामान खरीदना हो आपको यहां पर लगभग सभी पर कुछ ना कुछ Cash Back मिल ही जाता है साथ ही आपको कई तरह के Discount और Coupan भी मिल जाते है ।

और अब तो यहां पर आपको Credit card , Flight Book, Hotels , Demate Account, Food Order जैसे बहुत सारे Option मिल रहे है जिन पर आपको CashBack मिल रहा है इनके अलावा यहां से आपको Bank Account खोलने पर भी CashBack मिल रहा है जिसमे लगभग 1500 रुपए तो मिल ही जाते है ।

शायद ही ऐसी कोई Shopping Website होगी जो Cashkaro पर ना हो और आपको उस पर कोई Cash Back नही मिले और कभी कभी तो यहां पर 100 % तक Paise वापिस मिल जाते है तो मेरा Suggestion है की आपको भी इस पर Account बनाना चाहिए और इस्तेमाल करना चाहिए इससे आपकी और भी ज्यादा Saving हो जायेगी ।

अब आपको इसका इस्तेमाल कैसे करना है इसके बारे में हम Details से जानते है 

CashBack Kya Hota Hai

जब हम Online कुछ खरीदते है या फिर कोई भी Transaction करते है तो हमारे किए गए Payment के Amount का कुछ  % का भाग हमे वापिस कर दिया जाता है जो की हमारे Online Account में आ जाता है ये ही Cash Back कहलाता है 

ये हमारे Total Amount का 1 से लेकर 10 % तक या फिर कभी कभी 100 % भी हो सकता है जो की Product की Price पर Based होता है तो जितनी ज्यादा किसी की Price होती है आपको उतना ही ज्यादा Cash Back भी मिल जाता है 

CashKaro Kya hai

CashKaro एक CashBack Website है और इसकी Android App भी है जो की हमे इसके जरिए Online Shopping करने पर कुछ Discount देती है ये Discount CashBack की Form में होता है और आपके Online Account में आ जाता है जिसे आप बाद में अपने Bank Account में ले सकते है ।

ये India की Best CashBack Websites में से एक है जो की पूरी तरह से Geniune और Trusted है इसमें रतन टाटा ने अपने Paise Invest किए है तो Fake तो हो ही नही सकती । में तो हमेशा इसका इस्तेमाल करता हूं और अब तक लगभग 5000 रुपए से ज्यादा अपनी Shopping पर Save कर चुका हुं ।

ये Affiliate Marketing के अनुसार काम करती है जिसमे जब हम इसके जरिए Shopping करते है या फिर कोई और Transaction करते है तो इससे इनको कुछ Amount मिलता है और उसमे से ही कुछ Paise ये हमारे साथ Share कर देते है इससे दोनो का फायदा हो जाता है 

Kaise Kam Karti Hai

जब भी हमे Online कुछ खरीदना होता है तो हम सीधे किसी शॉपिंग Website पर जाते है और खरीद लेेते है इसमें हमे कुछ नही मिलता है और ना ही कोई फायदा होता है बल्कि जितनी कीमत होती है उतना ही हमको Payment करना होता है 

लेकिन वही अगर हम उसी सामान को Cash Karo के जरिये उसी Site पर जाकर खरीदते है और पूरी वही Process अपनाते है जो की हम हमेशा Online सामान खरीदने में करते है तो इससे हमे Cashkaro Account में कुछ Amount मिल जाता है जो की CashBack के Form में होता है जिसका इस्तेमाल हम कभी भी कर सकते है ।

मतलब की सिर्फ इसका इस्तेमाल करने से आपके कुछ Money Saving हो जाती है और उसमे आपको कुछ नही करना होता सिर्फ इस पर जाना है और Order कर देना है इसके बाद अब आप चाहे Cod करो या Online Payment या कोई Promo Codes लगाओ या Credit Card इससे कोई फर्क नहीं पड़ता यहां पर आपको कुछ ना कुछ Cashback तो मिल ही जाता है ।

और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब हम इसके जरिए किसी Shopping Websites जैसे Amazon, Flipkart या Paytm या और भी कोई पर जाकर कुछ खरीदते है तो वो Site Cashkaro को कुछ % का Commission देती है और इसी Commission का कुछ हिस्सा हमे CashBack के Form में मिल जाता है इससे हमारी Saving हो जाती है और कुछ फायदा CashKaro को भी हो जाता है ।

Kyo Join Kare

अगर आप भी मेरी तरह Online Shopping करते रहते हो और इस पर ज्यादा Paise बचाना चाहते हो तो आपको इसे जरूर Join करना चाहिए क्योंकि इससे आप Recharge, Bill Pay, Bus Ticket, Train Ticket, Movie, Food Order, Grocery , Bank लगभग सबके लिए CashBack ले सकते हो ।

हम वैसे भी ये सभी काम आजकल Online ही कर रहे है तो ऐसे में अगर इन सबके लिए CashKaro का इस्तेमाल कर लेते है तो इससे महीने में ज्यादा नहीं तो अपनी Total Purchase का लगभग 5 से 10% तक तो आराम से Save कर सकते है या शायद ज्यादा भी ।

मतलब की अगर हम 10 हजार रुपये की हर महीने Shopping करते हो तो इसके जरिए 500 से 1500 रुपये तक हर Month आराम से Save कर सकते है अब किसी भी Family में इतना तो Normal खर्च हो ही जाता है इसके अलावा आप यहां पर दुसरो के लिए भी Order कर सकते है और इसके जरिये Online Paise कमा सकते है 

इसका एक Real Example आपको बताता हूं मेरा एक दोस्त है जिसको Online Shopping का ज्यादा शौक है मतलब की उसका हमेशा Online खाना मंगाना, Movies, Flight और घूमना फिरना वो सब हो जाता है तो मेने उसको Cashkaro के बारे में बताया और उसका इस पर एक Account बना दिया ।

अब उसके महीने के Online Transaction ही इतने ज्यादा हो जाते है की जितना उसे Cashback मिलता है उससे उसका महीने का Mobile और Bike का खर्चा निकल जाता है और अब तो वो दूसरो के लिए भी अपने Account से Ticket Book जैसे काम करके इससे Paise कमाने में लगा हुआ है तो अगर आप भी इस पर अपना Account बना लेंगे तो आपको भी फायदा जरूर होगा ।

Join Kaise Kare

Cashkaro पर Account बनाना बहुत ही आसान है इसके लिए आप नीचे बताए अनुसार तरीका इस्तेमाल करे और यही Process को Follow करे इससे आपको 50 रुपए का Bonus मिल जायेगा ।
  1. Register करने के लिए आप JOIN पर Click करे और यही से अपना Account बनाए इससे आपको 50 रूपये मिल जायेंगे ।
  2. आप इसकी Android App भी Download कर सकते है 
  3. जब आप इस पर Click करोगे तो आप Cashkaro पर जायेंगे वहा पर आपको Signup पर Click करना है 
  4. उसमे आपको सभी पूछी गई Details Fill करनी है और अपना एक Profile बना लेना है ।
  5. अब जब आप ये Complete कर लोगे तो इसके बाद आप Login कर सकते है और इसका इस्तेमाल कर सकते है 
  6. इसका इस्तेमाल कैसे करना है इसके बारे में मेने नीचे बताया है 

Use Kaise Kare

जब आप यहां Login कर लेते हो तो उसके बाद ये सबसे Important Point है की आपको Cashkaro का इस्तेमाल कैसे करना है क्योकि अगर आपने सही तरीके से इसका इस्तेमाल नही किया तो फिर आपको कोई भी Cash Back नही मिलेगा इसलिए इसका ध्यान से इस्तेमाल करे ।

आप इसकी website या फिर Android App दोनो में से किसी का भी इस्तेमाल कर सकते है App का इस्तेमाल करना ज्यादा आसान है उसमे कोई गलती नही होती बस App में Login करो और Order कर दो पर अगर आप Website का इस्तेमाल करते है तो उसके लिए 3 तरीके है जो मेने नीचे बताए हुए है 

आप इनमे से किसी भी तरीके का इस्तेमाल कर सकते है पर में आपको पहला वाला ही Suggest करूंगा क्योंकि उसमे गलती होने के chance कम है और वो आसान भी है 

आप सीधे Cashkaro पर जाये और Login करे अब आपको जो भी Product खरीदना है उसे आप वहा पर Search करे इससे आपको वो Product मिल जायेगा और उस पर मिलने वाला Cash Back भी अब आप उस पर Click करे जिससे की आप दूसरी Website पर Redirect हो जायेंगे और अब आप वहा से उसे खरीद सकते है 

2  दूसरा तरीका है आप जिस भी Shopping Website से कुछ खरीदना चाहते है पहले उसे CashKaro पर Search करे जिससे की उस Site के सभी Offers और Deals आपको मिल जायेंगे अब आपको जो भी Offer पसंद आये आप उस पर Click करे और फिर Purchase करे ।

3   अगर आप किसी Website पर पहले ही कोई Product पसंद कर चुके हो तो आप इस तरीके का इस्तेमाल कर सकते है इसमे आपको जो भी Product लेना है पहले उसे Select कर ले और फिर उसके बाद किसी दूसरे Tab पर CashKaro में Login करे ।  

अब जिस भी Website से आपको Product खरीदना है उसे आप  Cashkaro पर Search करे और आने वाले किसी भी Offer पर Click करे इससे आप उसी Website पर Redirect हो जायेंगे जहा से आपको  सामान खरीदना है अब आप अपना Product को वहीं से Order कर दे ।

इन सभी Order में आप चाहो तो Online Payment कर सकते हो या फिर Cash on Delivery और अगर आपके पास कोई Code या Offer है तो आप वो भी लगा सकते है यहां आपको सब तरीके से Cash Back मिल जाता है यदि आप एक बार इस पर Register कर लोगे तो इस्तेमाल करना भी सीख ही जाओगे ।

Paise Kaise Transfer Kare

यहां से Paise अपने Account में Transfer करने के लिए आपको कम से कम 250 रुपए चाहिए होते है और जब आपके Account में 250 रुपये हो जाते है तो आप यहां से किसी भी तरह से Paymemt ले सकते है 

चाहे आप Amazon या Flipkart का Gift Card ले सकते है जिसका इस्तेमाल आप Shopping में कर सकते हो या फिर Paise अपने Bank Account में भी Transfer कर सकते है यहां पर आपको और भी कई Option मिल जायेंगे ।

Refer And Earn

CashKaro पर आपको Refer एंड Earn का Option भी मिलता है जिससे की आप यहाँ से जिंदगी भर Money Earn कर सकते हो क्योंकि आपको इस पर सभी अपने सभी Refer की Saving का 10% तक मिल जाता है और वो भी Life Time तक ।

मतलब की आपको सिर्फ एक बार अपने दोस्तो और रिश्तेदारों को इस पर Join करवाना है और अब जब भी वो यहां से Shopping करेंगे तो उनकी तो Saving होगी ही साथ ही आपको भी फायदा होगा क्योंकि जितना भी उनको CashBack मिलेगा उसका 10 % आपको भी मिलेगा और वो भी पूरी जिंदगी ।

सोचो अगर आप 100 लोगो को यहां Refer करते हो और वो लोग 100 रूपये का भी CashBack लेते है तो सबका मिलाकर 10 हजार रूपये हो जायेगा और आपको उनका 10 % जो की 1000 रूपये होता है वो मिल जायेगा और अगर आप ज्यादा लोग को Refer करते हो तो आपको Paise भी ज्यादा मिलेंगे ।

और जब भी वो लोग यहां से कुछ भी खरीदेंगे तो आपको CashBack जरूर मिलेगा मतलब की आपको सिर्फ एक बार मेहनत करनी है और ऐसे लोगो को पकड़ना है जो की Online Shopping के शौकीन है बस फिर आपको जिंदगी भर इससे पैसे मिलते रहेंगे ।

Mera Experience 

मुझे तो CashKaro बहुत अच्छी लगी और इससे मेरा फायदा भी बहुत हुआ क्योंकि में Online कुछ भी Purchase करता हूँ तो Cashkaro का इस्तेमाल करना कभी नही भूलता चाहे चाहे वो Food Order हो या कोई Bill Pay या कुछ और लगभग सभी तरह के Online काम के लिए ये मेरे काम आती है 

इसके आलावा में अपने Friends और Relatives के लिए भी इससे कुछ ना कुछ Online Order करता रहता हूँ तो इससे भी मुझे Paise मिल जाते है तो इसकी वजह से मेरी Saving हुई है और Earning भी इसलिए में तो ये कहूंगा की CashKaro किसी भी Online Shopping करने वालो के लिए एक Best Website है ।

मेने इसकी Android App ही Download करके रखी है जिस पर मुझे बहुत सारे Offers मिलते रहते है और ज्यादा तो जब आप इसे देखोगे और इस्तेमाल करोगे तो पता चलेगा की इससे आपका कितना फायदा और बचत हो सकती है बाकी में तो ये Suggest जरूर करूंगा की आपको इसे Join करना चाहिए और इसका इस्तेमाल करना चाहिए ।

इससे हमे कैशबैक तो मिलता ही है साथ में नए नए Offers और Codes भी मिल जाते है जिससे की हमारी कुछ ना कुछ Saving तो हो जाती है और दुसरा इससे बहुत सी नई Jobs भी Create होंगी जिससे की कुछ और लोगो को Jobs मिलेगी तो बेरोगजारी भी थोड़ी कम होगी ।

तो आप तो इसे Join करे साथ ही अपने दोस्तो को भी इसके बारे में बताए और सभी Online Shopping पर CashBack का फायदा ले और अपने Paise बचाए अब आपको ये Post कैसी लगी हमे Comment में बताए और अगर इससे Related कोई Question या समस्या हो तो भी आप Comment कर सकते है या फिर हमे Email भी कर सकते है 

Rate this article

Loading...

Post a Comment

© PaisaBlog. All rights reserved.